Santa : Jaldi se yahan ek ambulance bhej dijiye

Santa : Jaldi se yahan ek ambulance bhej dijiye


संता : जल्दी से यहाँ एक एम्बुलेंस भेज दीजिये.. मेरे दोस्त को एक गाडी ने टक्कर मार दी है...उसके नाक और कान से खून बह रहा है..शयद उसकी टांग भी टूट गयी है..

ऑपरेटर : आप किस जगह पर हैं कृपया बता दीजिये..

संता : Connaught Place में हूँ मैं..

ऑपरेटर : आप मुझे स्पेलिंग बता दीजिये ??

आगे से कोई आवाज़ नहीं आयी

ऑपरेटर : सर, क्या आपको मेरी आवाज़ आ रही है ?

दूसरी तरफ से अभी भी कोई आवाज़ नहीं आयी

ऑपरेटर : सर प्लीज, जवाब दीजिये, क्या आप मुझे सुन पा रहे हैं ?

संता : हां हां मैं आपको सुन पा रहा हूँ..

ऑपरेटर : तो फिर आप बोल क्यों नहीं रहे थे ?

संता : ओ यार वो मेरे को connaught place के स्पेलिंग नहीं आते तो मैं दोस्त को घसीट के Minto Road पर ले आया हूँ... आप Minto Road के स्पेलिंग लिखो

😂😂😂😂😂😂

Post a Comment

0 Comments